DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिवेदी को लिखित में आदेश नहीं देगी TMC

त्रिवेदी को लिखित में आदेश नहीं देगी TMC

तृणमूल कांग्रेस ने रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी की उस मांग को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी उनसे पद छोड़ने को लिखित में कहें। गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस ने दिनेश त्रिवेदी को रेल मंत्री का पद छोड़ने को कहा है।

लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस संसदीय दल के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने संवाददाताओं से कहा कि कुछ भी लिखित में नहीं दिया जाएगा। बंदोपाध्याय ने ये बातें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ राज्य सचिवालय से निकलने के दौरान कहीं। उनकी मुख्यमंत्री के साथ तीन घंटे से अधिक समय तक बैठक चली। पार्टी महासचिव मुकुल राय भी बैठक में मौजूद थे लेकिन वह बैठक से पहले ही चले गए।

त्रिवेदी ने पद छोड़ने के संबंध में अपनी पार्टी के दिशा-निर्देशों को ठुकराते हुए कहा था कि उन्हें ऐसा करने के लिए लिखित में कहा जाए। बैठक में ऐसा समझा जाता है कि तीनों नेताओं ने उसके बाद के घटनाक्रमों पर चर्चा की। त्रिवेदी ने यह भी कहा कि वह संसद में रेल बजट पर चर्चा का जवाब देंगे।

त्रिवेदी को हटाने पर अडिग तृणमूल प्रमुख ने कहा कि यही समय है कि प्रधानमंत्री त्रिवेदी की जगह मुकुल राय को रेल मंत्री बनाने के उनके अनुरोध पर कार्रवाई करें। ममता ने मुकुल राय और तीन अन्य द्वारा राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के दौरान कहा कि मुझे जो कुछ भी कहना है उसे मैंने पहले ही कह दिया है। मुकुल राय रेल मंत्री के लिए हमारे उम्मीदवार होंगे। राय फिलहाल केंद्रीय जहाजरानी मंत्री हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्रिवेदी को लिखित में आदेश नहीं देगी TMC