DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एकता ने बहुत सी महिलाओं की दी प्रेरणा : भैरवी

एकता ने बहुत सी महिलाओं की दी प्रेरणा : भैरवी

अभिनेत्री भैरवी रायचुर का कहना है कि पुरुषप्रधान मनोरंजन उद्योग में निर्माता एकता कपूर ने सफलता के दुर्लभ आयाम गढ़े हैं। उन्होंने कहा कि एकता ने अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की ख्वाहिश रखने वाली बहुत सी महिलाओं को प्रेरित किया है।

भैरवी ने 15 साल से भी लम्बे समय तक अपने अभिनय का जादू बिखरने के बाद अब 'चाल-शह और मात' से निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। वह कहती हैं कि इन दिनों महिलाएं अच्छा काम कर रही हैं। महिलाएं हमेशा से मौजूद रही हैं लेकिन अब उनकी मौजूदगी बढ़ी है।

भैरवी ने एक साक्षात्कार में कहा कि यदि आप मनोरंजन उद्योग की महिलाओं की बात करें तो एकता कपूर ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने टेलीविजन का चेहरा बदल दिया। वह हम सभी के लिए प्रेरणा बनीं। एकता के साथ भैरवी ने टीवी सीरीज 'हम पांच' में काम किया था। भैरवी को एक अभिनेत्री के तौर पर इसमें अभिनय से बहुत लोकप्रियता मिली थी।

उन्होंने कहा कि जहां तक 'हम पांच' का सवाल है, तो इससे एकता ने मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी। मैं इसका श्रेय पूरी तरह से उन्हें देना चाहती हूं और इसके लिए उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सकती। मुझे याद है कि जब उन्होंने शुरुआत की तब वह सिर्फ 19 साल की थीं।

अब भैरवी का पूरा ध्यान निर्माण पर है। उनकी निर्माण कम्पनी '24 फ्रेम्स' टीवी धारावाहिक 'उतरन' की निर्देशक नंदिता मेहरा के साथ काम कर रहा है। 'चाल- शह और मात' भैरवी के बैनर तले पहला शो है और 19 मार्च से कलर्स चैनल पर इसका प्रसारण शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि मैंने 15 साल से भी पहले अभिनय की शुरुआत की थी। जब मैंने शुरुआत की, तब मैं 1०वीं कक्षा में थी। इसलिए अब मैं कुछ नया करना चाहती थी और मैंने निर्माण को चुना। भैरवी ने 'बालिका वधू' व 'ससुराल गेंदा फूल' में भी अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एकता ने बहुत सी महिलाओं की दी प्रेरणा : भैरवी