DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंकाई VVIP की जानकारी तमिलनाडु को दी जाएगी: PM

श्रीलंकाई VVIP की जानकारी तमिलनाडु को दी जाएगी: PM

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को इस बात के प्रति आश्वस्त किया कि राज्य सरकार को श्रीलंकाई विशिष्टजनों की यात्रा के बारे में पहले ही सूचित कर दिया जाएगा। प्रधानमंत्री ने जयललिता को लिखे गए एक पत्र में कहा है कि मैं अपने अधिकारियों को इस मामले पर गौर करने के लिए कह रहा हूं। उनसे ऐसी यात्राओं से संबंधित सूचनाएं तमिलनाडु को पहले ही देने के लिए कहा गया है।

प्रधानमंत्री ने जयललिता की ओर से उन्हें सात मार्च को लिखे गए खत के जवाब में यह पत्र लिखा है। अपने पत्र में जलललिता ने केंद्र सरकार से कहा था कि श्रीलंकाई विशिष्टजनों की तुरंत-तुरंत हो रही तमिलनाडु यात्रा पर रोक लगायी जाए, क्योंकि स्थानीय लोग तमिल मुद्दे पर श्रीलंका सरकार के रवैये से काफी नाराज हैं।

जयललिता ने पत्र में यह भी लिखा था कि श्रीलंकाई विशिष्टजनों को राज्य सरकार की सहमति के बाद ही तमिलनाडु का दौरा करने की इजाजत दी जाए। उन्होंने श्रीलंकाई विशिष्टजनों के राज्य सरकार को सूचित किए बिना तमिलनाडु के निजी दौरे पर आने की बात को रेखांकित करते हुए कहा था कि वह राज्य से विचार-विमर्श करने के बाद ही ऐसी यात्राओं की इजाजत दिए जाने की पक्षधर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीलंकाई VVIP की जानकारी तमिलनाडु को दी जाएगी: PM