DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कलर्स पर छलने आई भैरवी!

कलर्स पर छलने आई भैरवी!

भैरवी रायचूरा उर्फ काजल भाई अब प्रोडय़ूसर बन गई हैं। कलर्स शो का नया धारावाहिक छल: शह और मात उन्होंने ही प्रोडय़ूस किया है। इसके अलावा बालिका वधू और ससुराल गेंदा फूल में अपने किरदारों के लिए वाहवाही तो वह अर्से से लूट रही हैं। अपने शो छल...के प्रमोशन के लिए वह हिन्दुस्तान के दफ्तर आई तो उनसे ढेर सारी बातें की अरशाना ने

प्रोडक्शन का खयाल कैसे आया?
बहुत दिनों से सोच रही थी कि खुद को री-डिस्कवर करूं। इसी तलाश में मैंने और मेरी दोस्त नंदिता ने तय किया कि प्रोडक्शन कंपनी बनानी चाहिए। नंदिता कंपनी का क्रिएटिव पहलू संभालती है और मैं प्रोडक्शन की जिम्मेदारी।

छल: शह और मात आपका पहला धारावाहिक है। यह एक थ्रिलर शो है। यही विषय क्यों चुना? 
दरअसल ये कॉन्सेप्ट हमें कलर्स की क्रिएटिव टीम ने दिया था। शुरू में थोड़ा अटपटा लगा, फिर मैंने और नंदिता ने सोचा कि धारावाहिकों की भेड़चाल में यह नया विषय है, इसलिए काम करने में मजा आएगा।

इस शो का यूएसपी क्या है? 
यह एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें थ्रिलर को शामिल किया गया है। इससे पहले थ्रिलर पर सिर्फ क्राइम बेस्ड शो बने थे। दूसरी बात यह कि इसमें पहले एपिसोड से ही हम धारावाहिक का यू-टर्न दर्शकों को दिखा देंगे। ऐसा नहीं होगा कि कुछ एपिसोड दिखाने के बाद दर्शकों को झटका दें।

कलर्स हर शो के बहाने किसी सामाजिक सरोकार की बात करता है। इस धारावाहिक के साथ भी कोई सामाजिक मुद्दा जुड़ा है?
नहीं। यह पूरी तरह से मनोरंजक शो है। कलर्स भी पहली बार ऐसा शो ला रहा है, जिसमें किसी मुद्दे की बात नहीं है।

हम पांच को खत्म हुए कई साल बीत गए, लेकिन ज्यादातर लोग आपको आज भी काजल भाई कहकर ही संबोधित करते हैं। क्या कहेंगी?
मैं यह मानती हूं कि मैं कुछ भी कर लूं, मगर काजल भाई की पहचान से बाहर नहीं आ पाऊंगी। उसकी वजह यह है कि उस धारावाहिक को एक पूरी पीढ़ी ने देखा था। उस पूरी पीढ़ी के लिए मैं काजल भाई हूं और हमेशा रहूंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कलर्स पर छलने आई भैरवी!