DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन तेंदुलकर को फिल्मी सितारों का सलाम

लंबे इंतजार के बाद रिकार्डों के शहंशाह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के महाशतक के पूरा होने पर हिंदी फिल्म जगत से बधाइयों का तांता लग गया। सचिन तेंदुलकर ने मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप में अपना सौंवां अंतरराष्ट्रीय शतक जमाया।
 
भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट पर टि्वटर पर लिखा कि भारत ने चैन से सांस ली। सचिन ने एक अविश्वसनीय कारनामा कर दिखाया। शतक का सैकड़ा न पहले कभी हुआ और ना शायद कभी होगा।

अपनी जादूई आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने तेंदुलकर को बधाई देते हुए ट्वीट किया, नमस्कार। सचिन ने आज फिर से इतिहास रच दिया। सचिन को मेरी बहुत शुभकामनाएं और बधाई।

फैशन जैसी बहुचर्चित फिल्म बनाने वाले फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा कि क्रिकेट के भगवान ने एक बार से साबित कर दिया है कि वह ऐसा क्यों कहे जाते हैं। शतकों का सैंकड़ा पूरा करने के लिए सचिन आपको बधाई। आप हमेशा हमारा सिर गौरव से ऊंचा कर देते हैं।

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कहा कि उस आदमी को सलाम जिसने तमाम आलोचनाओं को बावजूद हौसला नहीं छोड़ा। सचिन ने विश्व क्रिकेट में इतिहास रच दिया है। शतकवीर सचिन आपको बधाई हो।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, बधाई हो सचिन। इतना शानदार खेल देखना मेरे लिये सम्मान की बात है। हम भाग्यशाली हैं। कम ऑन इंडिया। सचिन कितने अच्छे हैं वह सबसे अच्छे हैं। उनका मूल्यांकन करना बंद करो। खामियां खोजना बंद करो और उनके इस शतक का जश्न मनाओ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सचिन तेंदुलकर को फिल्मी सितारों का सलाम