DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिवेदी पर तृणमूल और कांग्रेस में बातचीत का दौर जारी

त्रिवेदी पर तृणमूल और कांग्रेस में बातचीत का दौर जारी

रेल मंत्री को बदले जाने के मुद्दे पर कांग्रेस तथा तृणमूल कांग्रेस के बीच बातचीत का दौर जारी है। सुदीप बंदोपाध्याय गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा से इतर वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी से विचार विमर्श करते देखे गए।
  
सदन में अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा जब चल रही थी तो तृणमूल कांग्रेस नेता बंदोपाध्याय संभवत: इस मुद्दे पर विचार विमर्श के लिए मुखर्जी के पास गए। वित्त मंत्री इस मसले पर उन्हें कुछ सलाह देते दिखे। बंदोपाध्याय ने इस पर एक नोटपैड लिया और उस पर कांग्रेस नेता द्वारा सुझाई गई बातों को लिखते नजर आए।
  
उसके तुरंत बाद बंदोपाध्याय अपनी सीट पर गए और पार्टी के अन्य सदस्यों से कुछ बातचीत करते दिखे। पार्टी के अन्य सदस्यों में मुकुल राय भी शामिल थे जिनका नाम पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने त्रिवेदी के स्थान पर नए रेल मंत्री के रूप में सुझाया बताया जाता है। इसके बाद पार्टी सदस्य सदन से उठकर चले गए।
   
तेजी से सदन से बाहर जाते दिखे पार्टी सदस्यों में तृणमूल के पूर्व मुख्य सचेतक कल्याण बनर्जी और काकोली घोष दस्तीदार भी शामिल थे। मुखर्जी भी इसके कुछ ही सेकेंड बाद सदन से बाहर चले गए।
  
वित्त मंत्री ने इससे पूर्व सुबह लोकसभा में एक बयान दिया था कि त्रिवेदी ने इस्तीफा नहीं दिया है लेकिन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ममता बनर्जी की ओर से रेल मंत्री को बदले जाने के संबंध में एक संदेश मिला है जिस पर सक्रियता से विचार हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्रिवेदी पर तृणमूल और कांग्रेस में बातचीत का दौर जारी