DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPS राहुल शर्मा की मौत की होगी सीबीआई जांच

IPS राहुल शर्मा की मौत की होगी सीबीआई जांच

मध्यप्रदेश में आईपीएस अधिकारी नरेंद्र कुमार की कथित हत्या के मामले की सीबीआई जांच के आदेश के बाद बुधवार को छत्तीसगढ़ सरकार ने भी आईपीएस अधिकारी राहुल शर्मा की कथित आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं।
   
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विधान सभा में बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक रहे राहुल शर्मा की मौत के मामले में सीबीआई जांच कराने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने आज सदन में कहा अभी तक की जांच में आईपीएस अधिकारी राहुल शर्मा की मौत की वजह आत्महत्या लग रही है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारणों और संदर्भों का पता लगाने के लिए समुचित जांच जरूरी होगी।
   
उन्होंने आगे कहा इसी के मद्देनजर हमने राहुल शर्मा की मौत की परिस्थितियों और इसकी वजहों की जांच सीबीआई से कराए जाने का फैसला किया है। रमन सिंह ने बताया कि इस बाबत औपचारिक कार्रवाई की जा रही है।
   
इससे पहले, विधान सभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के सदस्यों ने राहुल शर्मा की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की थी। विधान सभा में विपक्ष के नेता रविंद्र चौबे ने कहा कि राहुल शर्मा की मौत किस परिस्थिति में हुई इसका जवाब सरकार को देना होगा।
   
राहुल शर्मा के पिता ने भी इस मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की गुहार लगाई थी। दूसरी ओर, शर्मा की पत्नी और भारतीय रेलवे में अधिकारी जयश्री शर्मा ने भी सीधा आरोप लगाया मेरे पति सिस्टम की भेंट चढ़ गए। विपक्ष के नेता चौबे ने कहा कि यह सामने आना चाहिए कि किन कोयला माफियाओं के कहने पर शर्मा पर दबाव डाला जा रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPS राहुल शर्मा की मौत की होगी सीबीआई जांच