DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आदर्श घोटालाः CBI जांच के घेरे में एक और सीएम

आदर्श घोटालाः CBI जांच के घेरे में एक और सीएम

अशोक चव्हाण के बाद महाराष्ट्र के एक अन्य पूर्व मुख्यमंत्री करोड़ों रुपए के आदर्श हाउसिंग घोटाला मामले में सीबीआई के जांच घेरे में आ गए हैं तथा जांच एजेंसी ने कहा है कि 14 आरोपियों की सूची वाले आरोपपत्र में दो और व्यक्तियों के नाम जोड़े जाएंगे।

चव्हाण सहित 14 व्यक्तियों के खिलाफ गत वर्ष जनवरी में प्राथमिकी दर्ज करने वाली सीबीआई ने बंबई हाईकोर्ट को सूचित किया कि आरोपपत्र में दो और व्यक्तियों के नाम जोड़े जाएंगे। उम्मीद है कि सीबीआई इस घोटाला मामले में अपनी जांच पूरी करके दो महीने के भीतर आरोपपत्र दाखिल कर देगी।

जांच के बारे में जानकारी रखने वाले सूत्रों के अनुसार इन दो व्यक्तियों में से एक महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री है जो कि फिलहाल एक केंद्रीय मंत्री हैं। सीबीआई के वकील के सुधाकर और एजाज खान ने हाईकोर्ट से कहा कि प्राथमिकी में 14 आरोपियों के नाम हैं। जांच में दो और व्यक्तियों की मिलीभगत की बात सामने आयी है। उनके नाम भी आरोपपत्र में शामिल किये जाएंगे।

सीबीआई सूत्रों ने दोनों नये व्यक्तियों के नामों का खुलासा करने से इनकार करते हुए कहा कि संबंधित राजनीतिज्ञ ने मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान दक्षिण मुंबई में 31 मंजिला इमारत से संबंधित फाइलें निपटायी थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आदर्श घोटालाः CBI जांच के घेरे में एक और सीएम