DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नुपुर मेहता ने मैच फिक्सिंग में भूमिका का खंडन किया

नुपुर मेहता ने मैच फिक्सिंग में भूमिका का खंडन किया

बालीवुड अभिनेत्री नुपुर मेहता ने उन आरोपों के बकवास करार दिया कि वह पिछले साल भारत और पाकिस्तान के बीच मोहाली में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल में मैच फिक्सिंग में शामिल थी। उन्होंने लंदन के दैनिक समाचार पत्र के खिलाफ मुकदमा करने की धमकी दी है।

द संडे टाइम्स ने दिल्ली के एक सटोरिये पर स्टिंग आपरेशन किया है जिसने दावा किया कि 2011 का सेमीफाइनल मैच फिक्स था। समाचार पत्र ने दावा किया कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लचर प्रदर्शन करने को मनाने के लिए बालीवुड की एक अभिनेत्री का इस्तेमाल किया गया था लेकिन उसका नाम नहीं बताया गया।

समाचार पत्र में धुंधली छवि वाली तस्वीर भी छापी गई है। इसे देखकर लगता है कि यह नुपुर हो सकती है। सन्नी देओल अभिनीत जो बोले सो निहाल में काम करने वाली नुपुर ने कहा कि मुझ पर उस चीज के लिए आरोप लगाए गए हैं जो मैंने किया ही नहीं। मैं यह कह सकती हूं कि मैं इसके लिए दोषी नहीं हूं। उन्होंने जिस तस्वीर का उपयोग किया है वह मेरी फिल्म जो बोले सो निहाल के दौरान ली गई थी। नुपुर ने ब्रिटिश दैनिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी। उन्होंने कहा कि मैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने का इरादा रखती हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नुपुर मेहता ने मैच फिक्सिंग में भूमिका का खंडन किया