DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोपियों का आज हो सकता है पॉलिग्राफ टेस्ट

आरोपियों का आज हो सकता है पॉलिग्राफ टेस्ट

सामाजिक कार्यकर्ता शेहला मसूद हत्याकांड के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पॉलिग्राफ टेस्ट रविवार को हो सकते हैं। वहीं हत्यारों को दी गई सुपारी की राशि के संबंध में जाहिदा परवेज के पति असद परवेज से शनिवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पूछताछ की है।

सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या के मामले में भोपाल से जाहिदा परवेज, उनकी मित्र सबा फारुकी और साकिब अली उर्फ डेंजर की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं कानपुर से शूटर इरफान को पकड़ा गया है। ये चारों इस समय सीबीआई की रिमांड पर है। सीबीआई को जाहिदा, सबा और शक के दायरे में भारतीय जनता पार्टी के विधायक ध्रुव नारायण सिंह का पॉलिग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति पहले ही मिल चुकी है। इन तीनों का रविवार से पॉलिग्राफ टेस्ट हो सकता है। वैसे तो शनिवार को ही पॉलिग्राफ टेस्ट की तैयारी थी।

सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पॉलिग्राफ मशीन व विशेषज्ञ रविवार को भोपाल पहुंच सकते हैं, उसी के बाद पॉलिग्राफ  टेस्ट शुरू होगा। वहीं जाहिदा, सबा और साकिब को शनिवार को जेपी अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। इसके अलावा सीबीआई ने जाहिदा के पति असद से पूछताछ की।

सीबीआई ने असद से पूछा कि सुपारी की राशि किसके बैंक खाते से निकालकर दी गई थी। पूछताछ के बाद बाहर आए असद ने पत्रकारों को बताया कि उसने सीबीआई को बता दिया है कि जाहिदा व उसके बैंक खाते से राशि नहीं निकाली गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरोपियों का आज हो सकता है पॉलिग्राफ टेस्ट