DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाहर सिंह स्टेडियम में युवा क्रिकेटर कर सकेंगे प्रैक्टिस

युवा क्रिकेटरों के लिए अच्छी खबर है। नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम के पिछले हिस्से में फिर से नेट प्रैक्टिस किया जा सकेगा। देख रेख के अभाव में यह जगह पूरी तरह उजाड़ हो चुकी थी। जिला खेल परिषद प्रैक्टिस केलिए यहां पांच पिच तैयार करेगा।

 नाहर सिंह स्टेडियम के पिछले हिस्से में पिछले कई वर्षो से  नेट प्रैक्टिस नहीं हो पा रहा है। करीब एक दशक पहले स्टेडियम के एक हिस्से को डीसीए क्लब को लीज पर दे दिया गया था। उसी दौरान नेट प्रैक्टिस पर से सबका ध्यान हट गया। पिछले महीने जिला खेल परिषद ने डीसीए क्लब से यह जमीन अपने कब्जे में ले ली है। उसके बाद ही नेट प्रैक्टिस के पिच बनाने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ग्राउंड की सफाई कराई गई है। यहां पहले करीब सात पिच बने हुए थे। रख रखाव के अभाव में सभी खराब हो गए हैं। इसपर प्रैक्टिस करना संभव नहीं है।
 
विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इनमें से पांच पिच एक सप्ताह के अंदर तैयार कर लिया जाएगा। इसके साथ नेट प्रैक्टिस भी शुरू हो जाएगी। नाहर सिंह क्रिकेट क्लब के वरिष्ठ खिलाड़ी अनुभव का कहना है कि इस सुविधा के नहीं रहने से उनके खेल पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा था। इस बारे में जिला खेल अधिकारी आईपीए लांबा ने बताया कि जल्द ही दोबारा इसे तैयार कर दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाहर सिंह स्टेडियम में युवा क्रिकेटर कर सकेंगे प्रैक्टिस