DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉन अब्राहम को मिली राहत

जॉन अब्राहम को मिली राहत

साल 2006 में लापरवाही से गाड़ी चलाने के एक मामले में आज बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को पुलिस हिरासत में ले लिया गया था, लेकिन बाद उन्हें राहत दे दी गई। दरअसल, जॉन ने इस मामले में निचली अदालत की ओर से सुनायी गई 15 दिन जेल की सजा को सत्र अदालत में चुनौती दी थी पर अभिनेता को अदालत ने राहत नहीं दी थी, लेकिन बाद में 20,000 रुपए के बॉन्ड पर रिहा कर दिया।।
   
जॉन की सजा को बरकरार रखते हुए सत्र अदालत के न्यायाधीश एन वी नवखर ने उन्हें हिरासत में लिए जाने के आदेश दिए थे। इसके बाद उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया था। अपनी याचिका पर सुनवाई के सिलसिले में 39 वर्षीय जॉन सुबह 11 बजे अदालत पहुंचे थे।
   
न्यायाधीश ने जॉन की इस अपील को भी खारिज कर दिया था कि उन्हें आत्मसमर्पण के लिए वक्त दिया जाए। बाद में जॉन ने सत्र अदालत के आदेश के खिलाफ बॉम्बे उच्च न्यायालय की शरण ली और जमानत की गुहार लगायी।
   
गौरतलब है कि 14 अक्टूबर 2010 को बांद्रा के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने जॉन को लापरवाही से गाड़ी चलाने का दोषी करार देते हुए 15 दिन जेल की सजा सुनायी थी। जॉन की ओर से लापरवाही से गाड़ी चलाए जाने की वजह से दो लोग जख्मी हो गए थे। उन्हें 14 अक्टूबर को ही जमानत दे दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जॉन अब्राहम को मिली राहत