DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार के लिए शीर्ष बल्लेबाज जिम्मेदार :जयवर्धने

हार के लिए शीर्ष बल्लेबाज जिम्मेदार :जयवर्धने

त्रिकोणीय सीरीज के निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मेहज 16 रनों से मिली हार के लिए श्रीलंकाई कप्तान माहेला जयवर्धने ने टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है।
 
एडिलेड ओवल में दोनों टीमों के बीच गुरूवार को खेले गए कड़े मुकाबले में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 231 रनों के स्कोर पर थाम दिया था। श्रीलंका ने बाद में 232 के लक्ष्य का पीछा करने के काफी संघर्ष किया लेकिन शुरूआती ओवरों में ही टीम का प्रदर्शन थोड़ा निराशाजनक रहा और महज 53 रनों पर ही उसने चार विकेट गंवा दिए जिससे शेष बल्लेबाज काफी दबाव में दिखे।
 
श्रीलंका की ओर से सर्वाधिक 71 रन उपुल तरंगा ने जोड़े लेकिन उसके बाद वह भी पवेलियन लौट गए। तरंगा के बाद टीम का कोई भी अन्य खिलाड़ी 30 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाया और 215 पर पूरी टीम सिमट गई।
 
कप्तान ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों में बढ़िया साझेदारी नहीं करने को हार की वजह बताते हुए कहा कि शुरूआत में हमने अच्छी साझेदारी करके बड़ा स्कोर बनाया होता तो 231 का स्कोर बनाना मुश्किल नहीं था। इस कारण से हम काफी दबाव में थे। हम अपनी योजना को मैदान पर लागू नहीं कर पाए जिसके कारण हमें हार का सामना करना पड़ा।
 
हालांकि जयवर्धने ने ओवरऑल टीम के प्रदर्शन को अच्छा बताया। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और भारत जैसी दो मजबूत टीमों के सामने हमारा प्रदर्शन बढ़िया रहा और मुझे इस बात को लेकर अपनी टीम पर गर्व है। हमारा लक्ष्य अगले चार वषरें में अपनी टीम को और मजबूती देना है और टीम के सभी युवाओं का प्रदर्शन शानदार रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हार के लिए शीर्ष बल्लेबाज जिम्मेदार :जयवर्धने