DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भारत के खिलाफ किसी तरह का दबाव नहीं'

'भारत के खिलाफ किसी तरह का दबाव नहीं'

पाकिस्तान के क्रिकेट कप्तान मिस्बाह उल हक ने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 18 मार्च को अपनी टीम के अहम एशिया कप मुकाबले से पहले किसी तरह के दबाव से इंकार किया है।
   
चार देशों के टूर्नामेंट के लिए टीम के ढाका रवाना होने से पहले मिस्बाह ने कराची हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि हम इस मैच को उस मैच की तरह नहीं देख रहे जिसमें हम 2011 विश्वकप की हार का बदला लेना चाहते हैं। ऐसा करना सिर्फ अपने ऊपर दबाव बढ़ाना होगा।
   
पाकिस्तान को 11 मार्च को टूर्नामेंट के पहले मैच में मेजबान बांग्लादेश से भिड़ना है। पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि हम भारत के खिलाफ खेलने का दबाव नहीं लेना चाहते। हम इस टूर्नामेंट को ऐसी प्रतियोगिता के रूप में देख रहे हैं जहां हमें बांग्लादेश सहित प्रत्येक टीम के खिलाफ सतर्क रहना होगा।
   
मिसबाह ने कहा कि उनकी टीम संयुक्त अरब अमीरात में इंग्लैंड के खिलाफ हाल में सीमित ओवरों के मैचों की सीरीज की हार से उबर चुकी है।

मिसबाह ने कहा कि हमें सिर्फ इतना सुनिश्चित करना होगा कि हम उन गलतियों को नहीं दोहराएं जो हमने इंग्लैंड के खिलाफ की है क्योंकि भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश सभी कड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं और अच्छे फॉर्म में हैं।
    
उन्होंने कहा कि भारत और श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय सीरीज खेली है जबकि बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया है। मिसबाह ने कहा कि नए मुख्य कोच और क्षेत्ररक्षण कोच मिलने के बाद टीम एशिया कप के साथ नई शुरूआत करना चाहती है।
    
पाकिस्तान के कोच डेव वॉटमोर ने कहा कि एशिया कप को वह बड़ी चुनौती के रूप में देखते हैं क्योंकि यह टीम के साथ उनका पहला टूर्नामेंट है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'भारत के खिलाफ किसी तरह का दबाव नहीं'