DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाहिदा, सबा, साकिब का होगा पॉलीग्राफिक टेस्ट

सामाजिक कार्यकर्ता शेहला मसूद की हत्या के मामले में भोपाल से पकडे़ गए तीनों आरोपियों- जाहिद परवेज, सबा फारूकी और साकिब अली उर्फ डेंजर का पॉलीग्राफिक टेस्ट होगा।

केंद्रीय जांच ब्यूरो को विशेष न्यायालय ने पॉलीग्राफिक टेस्ट की अनुमति दे दी है। तीनों आरोपियों की सीबीआई रिमांड 13 मार्च तक के लिए बढ़ा दी गई है। इन आरोपियों को मंगलवार को विशेष न्यायाधीष शुभ्रा सिंह की अदालत में पेश किया गया। इसी दौरान सीबीआई ने पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने के साथ रिमांड बढ़ाने की मांग की। सीबीआई की दोनों मांगों को न्यायाधीश ने मान ली।

तीनों आरोपी छह मार्च तक सीबीआई की रिमांड पर थे। उन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया। इस मौके पर जाहिदा के पति असद परवेज भी इंदौर न्यायालय मे मौजूद थे। जहिदा ने न्यायालय के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उसने सीबीआई को सब कुछ बता दिया है। उसे लगता है कि सारे लोग बच गए है और उसे फंसा दिया गया है। उसने कहा कि 'डी' से उसके भावनात्मक रिश्ते रहे हैं, मगर 'डी' कौन है इसका उसने खुलासा नहीं किया।

शेहला हत्याकांड में भारतीय जनता पार्टी के विधायक ध्रुव नारायण सिंह का भी कथित तौर पर नाम आया है। सीबीआई इस मामले में सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जाहिदा, सबा, साकिब का होगा पॉलीग्राफिक टेस्ट