DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉय मुखर्जी की हालत गम्भीर

जॉय मुखर्जी की हालत गम्भीर

बीते दौर के मशहूर अभिनेता जॉय मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं है। वह यहां लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। अगले 72 घंटों मतलब शुक्रवार तक का समय उनके लिए बहुत कठिन होगा।

मुखर्जी की पत्नी नीलम मुखर्जी ने बताया कि इस समय उनकी हालत स्थिर है क्योंकि वह वेंटीलेटर पर हैं लेकिन वह अब तक होश में नहीं आए हैं। चिकित्सकों का कहना है कि अगले 48 से लेकर 72 घंटे उनके लिए मुश्किल होंगे।

उन्हें सोमवार को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। उनके प्रवक्ता आर.आर. पाठक ने बताया कि 73 वर्षीय मुखर्जी बीते कुछ समय से स्वस्थ नहीं चल रहे थे।

मुखर्जी फिल्मी परिवार से हैं। उनके पिता सशधर मुखर्जी ने प्रख्यात अभिनेता अशोक कुमार की बहन सति से विवाह किया था। वह फिल्मालय स्टूडियो के सह-संस्थापक थे।

उन्होंने 1960 में फिल्मों में शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म 'लव इन शिमला' थी। इसके बाद उन्होंने 'शागिर्द', 'लव इन टोक्यो', 'बहू बेटी', 'जिद्दी', 'फिर वोही दिल लाया हूं', 'एक मुसाफिर एक हसीना', 'पुरस्कार', 'इशारा' और 'हम हिंदुस्तानी' जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने 'लव इन बॉम्बे', 'छैला बाबू', 'सांझ की बेला' और 'उम्मीद' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जॉय मुखर्जी की हालत गम्भीर