फोटो गैलरी

Hindi Newsहॉकी टीम का शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में

हॉकी टीम का शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में

भारतीय हॉकी टीम के शिविर को लेकर गतिरोध खत्म हो गया है और मंगलवार से बेंगलुरु में राष्ट्रीय शिविर शुरू होगा। हॉकी पर खेल मंत्रालय की संचालन समिति की आज हुई बैठक में ओलंपिक तक हॉकी इंडिया के...

हॉकी टीम का शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में
एजेंसीTue, 06 Mar 2012 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय हॉकी टीम के शिविर को लेकर गतिरोध खत्म हो गया है और मंगलवार से बेंगलुरु में राष्ट्रीय शिविर शुरू होगा। हॉकी पर खेल मंत्रालय की संचालन समिति की आज हुई बैठक में ओलंपिक तक हॉकी इंडिया के दीर्घकालिक विकास कार्यक्रम (एलटीडीपी) को भी मंजूरी दे दी गई।

बैठक के बाद हॉकी इंडिया के महासचिव नरिंदर बत्रा ने पत्रकारों को बताया कि शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में शुरू होगा। ओलंपिक तक हॉकी इंडिया के एलटीडीपी को खेल मंत्रालय से मंजूरी मिल गई है।

शिविर आज से बेंगलुरु के साइ केंद्र में शुरू होना था लेकिन खेल मंत्रालय से अनुमति नहीं मिलने के कारण इस पर विवाद पैदा हो गया था। हॉकी इंडिया का दावा था कि खेल मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिली जबकि खेल मंत्रालय के सूत्रों ने कहा था कि हॉकी इंडिया ने विश्व सीरिज हॉकी से टकराव के लिए शिविर की तारीखों में बदलाव किया।
 
इस बारे में पूछने पर बत्रा ने कहा कि मैं विस्तार में नहीं जाना चाहता। अच्छी बात यह है कि शिविर के लिए अनुमति मिल गई है और शिविर मंगलवार से शुरू होगा। शिविर के लिए चुने गए संभावितों में शामिल होने के बावजूद विश्व सीरीज हॉकी में खेल रहे 10-12 खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की संभावना के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मैं अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मंगलवार को शिविर शुरू होने दीजिये और परसों तक देखते हैं कि कौन उसमें रिपोर्ट करता है और कौन नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें