DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉकी टीम का शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में

हॉकी टीम का शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में

भारतीय हॉकी टीम के शिविर को लेकर गतिरोध खत्म हो गया है और मंगलवार से बेंगलुरु में राष्ट्रीय शिविर शुरू होगा। हॉकी पर खेल मंत्रालय की संचालन समिति की आज हुई बैठक में ओलंपिक तक हॉकी इंडिया के दीर्घकालिक विकास कार्यक्रम (एलटीडीपी) को भी मंजूरी दे दी गई।

बैठक के बाद हॉकी इंडिया के महासचिव नरिंदर बत्रा ने पत्रकारों को बताया कि शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में शुरू होगा। ओलंपिक तक हॉकी इंडिया के एलटीडीपी को खेल मंत्रालय से मंजूरी मिल गई है।

शिविर आज से बेंगलुरु के साइ केंद्र में शुरू होना था लेकिन खेल मंत्रालय से अनुमति नहीं मिलने के कारण इस पर विवाद पैदा हो गया था। हॉकी इंडिया का दावा था कि खेल मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिली जबकि खेल मंत्रालय के सूत्रों ने कहा था कि हॉकी इंडिया ने विश्व सीरिज हॉकी से टकराव के लिए शिविर की तारीखों में बदलाव किया।
 
इस बारे में पूछने पर बत्रा ने कहा कि मैं विस्तार में नहीं जाना चाहता। अच्छी बात यह है कि शिविर के लिए अनुमति मिल गई है और शिविर मंगलवार से शुरू होगा। शिविर के लिए चुने गए संभावितों में शामिल होने के बावजूद विश्व सीरीज हॉकी में खेल रहे 10-12 खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की संभावना के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मैं अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मंगलवार को शिविर शुरू होने दीजिये और परसों तक देखते हैं कि कौन उसमें रिपोर्ट करता है और कौन नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हॉकी टीम का शिविर मंगलवार से बेंगलुरु में