DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब साबुन, तेल और नमक बेचेंगे बाबा रामदेव

अब साबुन, तेल और नमक बेचेंगे बाबा रामदेव

योग गुरू बाबा रामदेव पतंजलि आयुर्वेद के उत्पादों को गुरुवार से खुले बाजार में उतारने जा रहें हैं और इसकी घोषणा वो दिल्ली में करेंगे।

बाबा रामदेव का कहना है कि अब वे आयुर्वेदिक उत्पादों के साथ-साथ साबुन, आटा, तेल और नमक लेकर बाजार में उतरने जा रहे हैं। 100 से ज्यादा एफएमसीजी प्रोडक्ट वे गुरुवार को लॉच करने जा रहे हैं और मकसद है मल्टीनेशनल कंपनियों के प्रोडक्ट्स के मुकाबले स्वदेशी सामानों को खड़ा करना।

आयुर्वेदिक उत्पादों के लॉन्च करने से पहले अपना मकसद और मंशा जाहिर करते हुए कहते हैं रामदेव ने कहा कि देश में विदेशी कंपनियों के हस्तक्षेप और षड्यंत्र से भारत की अर्थव्यवस्था की मुक्ति इसका मकसद है।

पहले चरण में पतंजलि आयुर्वेद के उत्पाद दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और चंङीगढ में उतारे जाएंगे और फिर अप्रैल में पूरे देश के बाजार में उतरने की तैयारी है।

बाबा रामदेव अपना टारगेट सुनाते हुए कहते हैं कि मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाले दिनों में पतंजलि दो हज़ार करोड़ उत्पाद लॉन्च करने में सफल होगा।

पहले योग गुरु, फिर काला धन और भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर आंदोलन और अब स्वदेशी उत्पादों का व्यापार, बाबा रामदेव की मानें तो ये काम भी देश सेवा को ही समर्पित है। रामदेव के मुताबिक वो अपने प्रोडक्ट्स का प्रचार भी खुद करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब साबुन, तेल और नमक बेचेंगे बाबा रामदेव