DA Image
14 जुलाई, 2020|1:18|IST

अगली स्टोरी

ओपराह के लिए ड्राइवर बने बिग बी

ओपराह के लिए ड्राइवर बने बिग बी

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के पास कई ड्राइवर होंगे लेकिन इसके बाद भी टॉक शो प्रस्तोता ओपराह विनफ्रे के लिए उन्होंने खुद ही कार चलाई। सोमवार की रात खुद बिग बी कार चलाकर ओपराह को पार्टी में ले गए।

मुम्बई पहुंचने के बाद ओपराह बच्चन परिवार से मुलाकात के लिए उनके आवास जलसा पर पहुंची थी। वहां उन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या व उनकी दो माह की बेटी से मुलाकात की। अमिताभ के घर एक घंटा बिताने के बाद ओपराह उनके व अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ पार्टी के लिए रवाना हुईं। उन्होंने इस अवसर के लिए साड़ी पहनी थी।

बिग बी अक्सर कार की पिछली सीट पर नजर आते हैं लेकिन ओपराह से मुलाकात से वह इतने खुश थे कि खुद ही ड्राइविंग कर ओपराह को सोशलाइट परमेश्वर गोदरेज के आवास पर ले गए। गोदरेज ने ओपराह के सम्मान में सितारों से भरी पार्टी आयोजित की थी।

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा कि ओपराह हमारे घर आईं, वह हमसे मिली और बच्ची को आशीर्वाद दिया। मैं उन्हें उनके सम्मान में आयोजित पार्टी में ले गया। ओपराह साड़ी में बहुत प्यारी दिख रही थीं। ओपराह इन दिनों भारत यात्रा पर हैं। वह यहां जयपुर साहित्य महोत्सव में शामिल होंगी और यहां अपने नए शो 'नेक्स्ट चैप्टर' की शूटिंग करेंगी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ओपराह के लिए ड्राइवर बने बिग बी