DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जया ने शशिकला को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

जया ने शशिकला को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता ने सोमवार को एक चौंकाने वाले कदम में अपनी करीबी सहयोगी वी के शशिकला और उनके पति एम नटराजन को पार्टी से निकाल दिया। जयललिता ने इस दंपत्ति सहित 10 अन्य को भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया।
   
एक संक्षिप्त विज्ञप्ति में शशिकला के खिलाफ पार्टी प्रमुख द्वारा उठाए गए कदम की घोषणा की गई। पार्टी के सदस्यों को निष्कासित सदस्यों से संबंध नहीं रखने के निर्देश दिए गए हैं। जयललिता ने कहा कि अन्नाद्रमुक की कार्यकारी सदस्य शशिकला, नटराजन और उनके संबंधियों सहित टीटीवी दिनाकरन और जयललिता द्वारा छोड़ दिए गए दत्तक पुत्र वीएन सुधाकरन को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता सहित सभी पदों से निष्कासित जाता है।
   
पार्टी की सर्वोच्च निर्णायक संस्थाओं, आम परिषद और कार्यकारी परिषद की 30 दिसंबर को होने वाली बैठक से पहले यह निष्कासन किया गया है। जयललिता शशिकला की करीबी प्रदेश के राजनीतिक हलकों में हमेशा चर्चा का विषय रही और उन्हें अक्सर जयललिता के साथ व्यक्तिगत और सार्वजनिक मंचों पर देखा जाता था।
   
शशिकला आय से अधिक संपत्ति के एक मामले में आरोपी हैं जिसके सिलसिले में जयललिता हाल ही में बेंगलूर में एक सुनवाई अदालत में हाजिर हुईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जयललिता ने सबसे करीबी शशिकला को बाहर किया