DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहरे की चपेट में दिल्ली, 24 ट्रेनें रद्द

कोहरे की चपेट में दिल्ली, 24 ट्रेनें रद्द

ठंड से ठिठुर रही दिल्ली में अब कोहरे ने कोहराम मचा दिया है। दिल्ली-एनसीआर सहित पूरा उत्तर भारत एक बार फिर घने कोहरे के आगोश में है। कोहरे की वजह से 24 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और करीब 40 देरी से चल रही हैं। कोहरे का असर हवाई यातायात पर पड़ा है। कोहरे के कारण तीन घरेलू फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा है और 11 फ्लाइट्स लेट हैं।

रविवार रात करीब 1 बजे के बाद कोहरा बढ़ना शुरू हुआ और देखते ही देखते घने कोहरे की चादर ने दिल्ली-एनसीआर को ढक लिया। अचानक बढ़ी धुंध की वजह से विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम रह गई। सड़कों पर वाहन रेंगते हुए दिखाई दिए। सोमवार सुबह कोहरा और घना हो गया। इसका असर रेल यातायात पर दिखा और कई ट्रेनें रद्द और कुछ का समय बदलना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक रेलवे ने अंबाला एक्सप्रेस, लिच्छवी एक्सप्रेस, तूफान एक्सप्रेस सहित 24 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। वहीं काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस 9 घंटे, रीवा एक्सप्रेस 8 घंटे, गोरखधाम एक्सप्रेस 5 घंटे लेट है। कई दूसरे ट्रेनों का समय भी बदला गया है। कोहरे का असर कोलकाता में भी दिख रहा है। कोहरे की वजह से कोलकाता एयरपोर्ट बिल्कुल ठप हो गया है।

उधर, मौसम विभाग के मुताबिक कोहरा से अभी कोई राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। आने वाले दिनों में कोहरा और बढ़ेगा और तापमान में भी गिरावट आएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोहरे की चपेट में दिल्ली, 24 ट्रेनें रद्द