DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकपाल बिल इसी सत्र में पारित हो: भाजपा

लोकपाल बिल इसी सत्र में पारित हो: भाजपा

भाजपा ने शुक्रवार को यहां कहा कि देश को प्रभावी लोकपाल की जरूरत है और इसे इसी सत्र में पारित होना चाहिए। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल लोकपाल, महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ क्यों नहीं बोलते। वह 2जी स्पैक्ट्रम व राष्ट्रमंडल घोटाले के बारे में क्यों चुप्पी साधे हुए है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को भिखारी कहने वाले राहुल आखिर उसे के घर में खाना क्यों खाते है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी केन्द्र में बैठकर देश को लूट रहे है और वही प्रदेश में बैठी मायावती को भी प्रदेश की जनता को लूट रही है। पांच साल में माया सरकार उत्तर प्रदेश की जनता को लूटने के सिवाये और कुछ नहीं किया।

प्रसाद ने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि माया से पहले मुलायम सिंह का प्रदेश में गुंडाराज रहा। मुलायम की सरकार में अपराध व गुडांगर्दी चरमसीमा पर रही। मुलायम सिंह मायावती के साथ राहुल गांधी से मिली भगत है। तीनों पार्टियां मिलकर काम करती है।

उन्होंने भाजपा को देश का सबसे बड़ा राष्ट्रीय दल बताते हुए कहा कि पार्टी ने राज्य के प्रत्येक क्षेत्र में जबरदस्त अभियान चलाया है। देश की कोई भी पार्टी कभी भी पूरे उत्तर प्रदेश में प्रत्येक ब्लाक व नगर पर कार्यक्रम नहीं कर पायी। जनअभियानों के मसले पर भाजपा की छवि बाकी दलों से भिन्न बनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोकपाल बिल इसी सत्र में पारित हो: भाजपा