DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुबई में शिविर कार्यालय स्थापित कर रहे हैं जरदारी

दुबई में शिविर कार्यालय स्थापित कर रहे हैं जरदारी

पाकिस्तानी राष्ट्रपति कार्यालय से कुछ कर्मचारी इन अटकलों के बीच संयुक्त अरब अमीरात गए हैं कि अस्वस्थ चल रहे देश के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी दुबई स्थित अपने निजी आवास में राष्ट्रपति शिविर कार्यालय स्थापित कर रहे हैं।
     
जरदारी के गत छह दिसम्बर को ह्रदय संबंधी बीमारी के इलाज के लिए दुबई रवाना होने के बाद संयुक्त राष्ट्र अमीरात जाने वाला राष्ट्रपति कार्यालय के कर्मचारियों का यह दूसरा दल है। दुबई स्थित अस्पताल से गत बुधवार को छुट्टी मिलने के बाद जरदारी अपने आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।
      
समाचार पत्र डान के अनुसार ऐसी अटकलें हैं कि दुबई के जुमेराह क्षेत्र में राष्ट्रपति का शिविर कार्यालय स्थापित किया जा रहा है जहां पर जरदारी का निजी आवास स्थित है। राष्ट्रपति कार्यालय के कुछ अधिकारी उस समय राष्ट्रपति के साथ ही गए थे जब वह दुबई रवाना हो रहे थे। अधिकारियों का दूसरा दल गुरुवार को यहां से रवाना हुआ। 
      
एक सूत्र ने समाचार पत्र से कहा कि राष्ट्रपति कार्यालय के करीब 15 कर्मचारी गत गुरुवार को दुबई के लिए रवाना हुए और ये कर्मचारी राष्ट्रपति के साथ गए कर्मचारियों के अलावा हैं। समाचार पत्र ने कहा कि इस कदम से यह संकेत मिलता है कि जरदारी की आने वाले दिनों में पाकिस्तान लौटने की कोई योजना नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुबई में शिविर कार्यालय स्थापित कर रहे हैं जरदारी