DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुडनकुलम वार्ता के तीसरे दौर से संतुष्ट नहीं प्रदर्शनकारी

कुडनकुलम वार्ता के तीसरे दौर से संतुष्ट नहीं प्रदर्शनकारी

कुडनकुलम परमाणु उर्जा संयंत्र (केएनपीपी) को लेकर पैदा गतिरोध तोड़ने के लिए केन्द्रीय विशेषज्ञ समूह और राज्य समिति के बीच हुई तीसरे दौर की वार्ता में कोई नतीजा नहीं निकला और केएनपीपी विरोधी कार्यकर्ता इससे असंतुष्ट हैं।

केएनपीपी विरोधी कार्यकर्ता और राज्य समिति के सदस्य एम पुष्परायण ने कहा कि हमने जो दस्तावेज मांगे थे, उन्होंने हमें वे नहीं दिये। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ दस्तावेज हासिल करने में दिक्कत हुई। हमने उनसे हमारी विशेषज्ञ समिति से वार्ता जारी रखने के लिए कहा जिसका उन्होंने उत्तर नहीं दिया। वार्ता संतुष्टिप्रद नहीं रही।

उन्होंने कहा कि मांगे गये दस्तावेज दिये बगैर, वे आशंकाओं को खत्म कैसे कर सकते हैं। केन्द्रीय विशेषज्ञ समूह ने प्रदर्शकारियों को 75 पेज की रिपोर्ट दी, जबकि प्रदर्शनकारियों ने समूह को 18 नवंबर को दूसरी बैठक के दौरान उन्हें दी गई 38 पेज की रिपोर्ट के जवाब में 70 पेज की रिपोर्ट दी।

तिरूनेलवेली के जिला कलैक्टरेट में हुई दो घंटे की बैठक के बाद यह घोषणा नहीं की गई कि अगली बैठक कब होगी। पिछली दो बैठकें सात और 18 नवंबर को हुई थीं जो गतिरोध खत्म करने में नाकाम रही थीं।

उधर, संयंत्र के खिलाफ प्रदर्शन कर रही पीपुल्स मूवमेंट अगेंस्ट न्यूक्लियर एनर्जी ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की रूस की यात्रा के दौरान कुडनकुलम और अन्य क्षेत्रों में तीन दिन के लिए काला दिवस रखा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुडनकुलम वार्ता के तीसरे दौर से संतुष्ट नहीं प्रदर्शनकारी