DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड सीरीज में टीम से बाहर हो सकते हैं मलिक

इंग्लैंड सीरीज में टीम से बाहर हो सकते हैं मलिक

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ अगले महीने से शुरू होने वाली सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम से हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक को बाहर रखा जा सकता है।

पाकिस्तानी टीम, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट मैच, चार एकदिवसीय मैच और तीन ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी। पहला टेस्ट 17 से 21 जनवरी, 2012 तक दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

समाचार पत्र 'द न्यूज' ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि मलिक को टीम में शामिल करने को लेकर राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन की राय अलग-अलग है। पूर्व कप्तान मलिक ने हाल में 15 महीने बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है।

पत्र ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि मलिक को जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम में शामिल करना एक विवादास्पद कदम था। इसके बाद वह बेहतर प्रदर्शन करने में असफल रहे। इंग्लंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल करने की सम्भावना नहीं है।

29 वर्षीय मलिक को वर्ष 2010 में खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने इस वर्ष सितम्बर में जिम्बाब्वे के साथ खेली गई सीरीज के जरिए राष्ट्रीय टीम में वापसी की थी।

उल्लेखनीय है कि वापसी के बाद मलिक का एकदिवसीय और ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। वापसी के बाद एकदिवसीय मैचों में मलिक का स्कोर 2, 14, 2, 0, 17 और शून्य रन रहा है, जबकि ट्वेंटी-20 मैचों में उनका स्कोर 7, 11, 2 और दो रन रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड सीरीज में टीम से बाहर हो सकते हैं मलिक