फोटो गैलरी

Hindi Newsलय बरकरार नहीं रख पाना है कमजोरी : क्लार्क

लय बरकरार नहीं रख पाना है कमजोरी : क्लार्क

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि उनकी टीम का हमेशा अच्छा नहीं खेल पाना ही एक बड़ी कमजोरी है जो भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में मंहगी पड़ सकती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी जमीन पर...

लय बरकरार नहीं रख पाना है कमजोरी : क्लार्क
एजेंसीTue, 13 Dec 2011 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि उनकी टीम का हमेशा अच्छा नहीं खेल पाना ही एक बड़ी कमजोरी है जो भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में मंहगी पड़ सकती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी जमीन पर मिली हार से पहले ही डरी सहमी ऑस्ट्रेलियाई टीम को विश्व में टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर की टीम भारत के खिलाफ 26 दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।
 
क्लार्क ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आप देख सकते हैं कि हमारी टीम ने कई मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन हर बार ऐसा प्रदर्शन कायम नहीं रह पाता है जो इस वक्त टीम की सबसे बड़ी कमजोरी है।

टीम के खराब प्रदर्शन के कारण आलोचकों और मीडिया के निशाने पर आए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को अब अपनी टीम पर भी भरोसा कम होने लगा है ऐसे में टीम के चयन के बारे में उन्होंने कहा कि वह भारत के खिलाफ मैदान में सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ियों को उतारना चाहेंगे और इस बारे में चयनकर्ताओं से भी बात करेंगे।
 
इस बीच उन्होंने टीम के ओपनर फिल ह्यूज के प्रदर्शन पर भी निराशा व्यक्त करते हुए भविष्य में ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के भी संकेत दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें