DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाक नहीं छोड़ना चाहते थे जरदारी: गिलानी

पाक नहीं छोड़ना चाहते थे जरदारी: गिलानी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पाकिस्तान नहीं छोड़ना चाहते थे और वह मशविरा करने के बाद चिकित्सकीय जांच के लिए दुबई गए हैं।

जियो न्यूज के अनुसार, गिलानी ने यहां मंत्रिमंडल को बताया कि राष्ट्रपति जरदारी सेवामुक्त होने के लिए देश नहीं छोड़ना चाहते और राय-मशविरा करने के बाद उन्हें इलाज के लिए विदेश भेजा गया है। लेकिन मीडिया रपट में इस बात का जिक्र नहीं है कि किसके साथ राय-मशविरा किया गया।

गिलानी ने कहा कि जरदारी चिकित्सकीय जांच के लिए दुबई गए हैं और उनका स्वास्थ्य फिलहाल बेहतर है। ज्ञात हो कि जरदारी मंगलवार को अचानक दुबई चले गए, जिसके कारण भ्रम और कयासों ने जन्म ले लिया। आधिकरिक पक्ष यह था कि वह चिकित्सकीय जांच के लिए और अपने बच्चों से मिलने के लिए दुबई गए, जबकि उनकी जांच करने वाले पाकिस्तानी सेना के चिकित्सकों ने उन्हें स्वस्थ घोषित किया था।

एक अमेरिकी पत्रिका ने एक पूर्व अमेरिकी अधिकारी के हवाले से कहा कि जरदारी को दिल का मामूली दौरा पड़ा था और वह राष्ट्रपति पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

जरदारी के चिकित्सक कर्नल सलमान द्वारा बुधवार को जारी एक स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया था कि राष्ट्रपति के स्वास्थ्य का नियमित मूल्यांकन किया जा रहा है। अभी तक हुई जांचें सामान्य स्तर के अंदर हैं और राष्ट्रपति का स्वास्थ्य स्थिर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाक नहीं छोड़ना चाहते थे जरदारी: गिलानी