DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत के खिलाफ सीरीज तक फिट हो जाएंगे वॉटसन,क्लार्क

भारत के खिलाफ सीरीज तक फिट हो जाएंगे वॉटसन,क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क ने उम्मीद जताई है कि हैमस्ट्रिंग और पिंडली में चोट की समस्या से जूझ रहे उनके दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन भारत के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरु हो रहे पहले टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे।
 
क्लार्क ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से यहां शुरु हो रहे दूसरे एवं अंतिम टेस्ट की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा कि वॉटसन को पिंडली में भी समस्या है जिससे उनका रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम थोड़ा लंबा खिंच जाएगा लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि वह बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे।
 
वॉटसन को पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे में जोहानबर्ग टेस्ट के दौरान हैमस्ट्रिंग की समस्या पैदा हुई थी जिसके कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे। ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट में वॉटसन की भारी कमी महसूस हुई थी।
 
क्लार्क ने कहा कि अगर वॉटसन बॉक्सिंग डे टेस्ट में गेंदबाजी नहीं भी कर पाए तब भी उन्हें केवल बल्लेबाजी के लिए ही टीम में शामिल किया जाएगा। वॉटसन टीम के उपकप्तान भी हैं।

ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने कहा कि मुझे लगता है कि इस मामले में चयनकर्ताओं के साथ चर्चा करने की जरूरत है। बतौर सलामी बल्लेबाज उन्होंने टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। अगर वह गेंदबाजी नहीं भी कर पाए तब भी मैं उन्हें बल्लेबाज के रूप में टीम में देखना चाहता हूं। हालांकि अगर वह गेंदबाजी भी कर पाए तो यह सोने पर सुहागा होगा।

वॉटसन ने दक्षिण अफ्रीका दौरे में खासकर केपटाउन टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की थी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के चोटिल गेंदबाजी सूची दिन ब दिन लंबी होती जा रही है। अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन चोट के कारण कई महीनों के लिए बाहर हो चुके हैं जबकि युवा सनसनी पैट कमिंस के जनवरी मध्य तक नहीं खेलने की संभावना है।
 
रेयान हैरिस कूल्हे की चोट से उबर रहे हैं जबकि बेन कटिंग बगल में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से मेलबोर्न में शुरु होगी। कमिंस के 13 दिसंबर से पर्थ में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए फिट होने की संभावना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत के खिलाफ सीरीज तक फिट हो जाएंगे वॉटसन,क्लार्क