DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिद्धू पर सुरक्षाकर्मी को पीटने का आरोप

सिद्धू पर सुरक्षाकर्मी को पीटने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद एवं पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू पर आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक सुरक्षाकर्मी को पीटने का आरोप लगा है। उन्होंने सुरक्षाकर्मी को इसलिए पीट दिया क्योंकि नाके पर गाड़ी रोकने के प्रयास में उसके डंडे से सिद्धू की कार का शीशा टूट गया था।

पुलिस ने कहा कि मामला सौहार्दपूर्ण ढंग से हल हो जाने के कारण इसे दर्ज नहीं किया गया। घटना मंगलवार शाम को घटी जब भाजपा सांसद की कार सुलुरपेट के निकट स्वर्ण पथकर नाके से गुजरते समय सुरक्षाकर्मी पी. चेंचुरामैया के कहने के बावजूद नहीं रुकी। तब सुरक्षा कर्मी ने कार पर डंडा चला दिया जिससे उसका पिछला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। आरोप है कि सिद्धू एवं उनके चालक ने सुरक्षाकर्मी को पीटा और जबरदस्ती उसे कार में बैठाकर वेंकटचलम कस्बे की पुलिस को सौंप दिया।

सिद्धू के इस कृत्य की सुरक्षाकर्मी के परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने निंदा कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सिद्धू भाजपा के वरिष्ठ नेता एम. वेंकैया नायडू द्वारा संचालित संस्था स्वर्ण भारती ट्रस्ट के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए थे। वेंकटचलम में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सिद्धू एक और विवाद में फंस गए। उन्होंने भैंस एवं गाय से लदे तीन ट्रकों को जबरदस्ती रोक दिया। मवेशियों को मुक्त करने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही धरने पर बैठ गए।

जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पर स्थानीय ग्रामीण भी जमा थे और वे सुरक्षा कर्मी को पीटने के मामले में सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बाद में पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिद्धू पर सुरक्षाकर्मी को पीटने का आरोप