DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थप्पड़ मारने वाला सरपंच गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

थप्पड़ मारने वाला सरपंच गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

मुक्तसर जिले के गिददेरबाहा में रविवार को एक महिला शिक्षक को थप्पड़ मारने वाले सरपंच और अकाली दल नेता को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाद में सरपंच बलविंदर सिंह को जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस ने सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत जो मामले दर्ज किए हैं वे जमानती हैं।

मुक्तसर के एसएसपी इंदर मोहन सिंह ने बताया कि बलविंदर सिंह को आईपीसी की धारा 323 (थप्पड़ मारना) और 341 (गलत तरह से प्रतिरोध करना) के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। पंजाब सरकार ने कल देर रात सरपंच बलविंदर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था। सिंह ने वरिंदर कौर नामक शिक्षिका के साथ अभद्रता की थी जो उन शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल में शामिल थीं जो रविवार को मुक्तसर में एक समारोह में उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की पत्नी और भटिंडा की सांसद हरसिमरत कौर बादल से मिलना चाहते थे।

शिक्षा गारंटी योजना शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रीतपाल सिंह ने यहां कहा कि महिला शिक्षक स्थाई नौकरी की मांग कर रही थी तभी दौला गांव के सरपंच बलविंदर सिंह ने उन्हें पकड़कर कई बार थप्पड़ जड़ दिए। सरपंच ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और उन्होंने शिक्षिका पर अपशब्दों वाली भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थप्पड़ मारने वाला सरपंच गिरफ्तार, जमानत पर रिहा