DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हजारे ने साधा शरद पवार पर निशाना

हजारे ने साधा शरद पवार पर निशाना

कृषि मंत्री शरद पवार को एक युवक द्वारा थप्पड़ मारे जाने पर बस एक ही थप्पड़ संबंधी अपनी टिप्पणी से विवाद में आए अन्ना हजारे ने मंगलवार को नए सिरे से आक्रामक भाषा में कहा कि पवार की भ्रष्ट लोगों को बचाने की पुरानी आदत है।

हजारे ने अपने ब्लॉग में आरोप लगाया है कि पवार ने भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में आंखें मूंद लीं। उन्होंने कहा कि अगर जांच का आदेश दिया जाता है तो स्पष्ट हो जाएगा कि कौन जिम्मेदार रहा है। यह दिखाता है कि शरद पवार की भ्रष्ट लोगों को बचाने की पुरानी आदत है।

हजारे ने कहा कि कई नेता 24 नवंबर की थप्पड़ मारे जाने की घटना पर बहुत नाराज हुए। उस दिन दिल्ली में एक समारोह में से निकलते वक्त पवार को एक सिख युवक ने थप्पड़ मार दिया था। उन्होंने कहा कि लेकिन इस बात पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है कि युवक ने थप्पड़ क्यों मारा। आज भ्रष्टाचार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। भ्रष्टाचार ने आम आदमी के लिए जीना दूभर कर दिया है। भ्रष्टाचार के कारण ही काफी महंगाई बढ़ी है।
जब पवार पर हमले की घटना पर पत्रकारों ने अन्ना हजारे से प्रतिक्रिया मांगी थी तो उन्होंने पहली टिप्पणी यही दी थी कि, बस एक थप्पड़। हजारे ने अपने ब्लॉग में माना कि उन्होंने घटना पर इस तरह से प्रतिक्रिया देते हुए हिंसा की लेकिन समाज की बेहतरी के लिए ऐसा किया। उन्होंने कहा कि मैं इस हिंसा को गलत नहीं मानता।

पवार पर भ्रष्ट लोगों की कंपनी बनाने का आरोप लगाते हुए गांधीवादी समाज सुधारक ने कहा कि पवार ने भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे अपनी पार्टी के नेता और रिश्तेदार पद्मसिंह पाटिल का बचाव किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हजारे ने साधा शरद पवार पर निशाना