DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूषण के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने किया खारिज

भूषण के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने किया खारिज

हजारे पक्ष के सदस्य प्रशांत भूषण के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) या गृह मंत्रालय ने उन्हें (प्रशांत) विवादास्पद सीडी से संबंधित फारेंसिक रिपोर्ट देने से इंकार करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई जो उनके पिता शांति भूषण से संबंधित थी।
   
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने अपने बयान में कहा कि यह कहना पूरी तरह से आधारहीन है कि प्रधानमंत्री या गृहमंत्री ने इस मामले में कोई दिलचस्पी दिखायी। दिल्ली पुलिस से संबंधित मूल रिपोर्ट अदालत में पेश की जा चुकी है। यह स्पष्टीकरण उस समय सामने आया है जब प्रशांत भूषण ने सोमवार को ही प्रधानमंत्री कार्यालय और गृह मंत्रालय को सीडी मामले में घसीटने का प्रयास करते हुए आरोप लगाया था कि दोनों सीडी से संबंधित सीएफएसएल चंडीगढ़ की फारेंसिक रिपोर्ट को रोकने में शामिल थे। दिल्ली पुलिस ने इस सीडी के साथ छेड़छाड़ किये जाने की बात कही थी।
   
आरटीआई कार्यकर्ता एस सी अग्रवाल को सीएफएसएल चंडीगढ़ की रिपोर्ट की प्रति प्राप्त हुई थी जिसमें सीएफएसएल दिल्ली की रिपोर्ट का खंडन किया था। भगत ने कहा कि अग्रवाल ने सीएफएसएल दिल्ली, सीएफएसएल चंडीगढ़ और दिल्ली स्थित सीईआरटी के रिपोर्ट की प्रति मांगी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूषण के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने किया खारिज