DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इरोस इंटरनेशनल करेगा विदेशों में 'अग्निपथ' का वितरण

इरोस इंटरनेशनल करेगा विदेशों में 'अग्निपथ' का वितरण

मीडिया और मनोरंजन से जुड़ी कंपनी इरोस इंटरनेशनल धर्मा प्रोडक्शंस की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अग्निपथ' का विदेशों में वितरण करेगी।
   
धर्मा प्रोडक्शंस और इरोस के बीच हुए इस समझौते की घोषणा करते हुए इरोस इंटरनेशनल के मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन विभाग के अध्यक्ष प्रणब कपाड़ि ने कहा कि 'अग्निपथ' 2012 में रिलीज होनी वाली बड़ी फिल्मों में से एक है। हम धर्मा प्रोडक्शंस से गठजोड़ कर खुश है और हम वैश्विक मंच पर इस रोमांचक एक्शन फिल्म को प्रस्तुत करेंगे।
   
कपाड़िया ने कहा कि दर्शक रितिक रोशन को विजय दीनानाथ चौहान का किवदंती बन चुका किरदार निभाते देखना चाहते हैं। यह किरदार मूल फिल्म में अमिताभ बच्चन ने निभाया था जो बहुत प्रसिद्ध हुआ। दर्शक संजय दत्त को नकारात्मक भूमिका में देखने को लेकर भी उत्साहित हैं।
   
उन्होंने कहा कि लोग फिल्म की झलकियां पसंद कर रहे हैं। इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हम फिल्म के रिलीज होने पर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया का इतंजार कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के मुख्य कार्यकारी निदेशक अपूर्व मेहता ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस इरोस के साथ गठजोड़ कर खुश है। वह उम्मीद करते हैं कि यह सहयोग आगे और बढ़ेगा।

'अग्निपथ' 1990 में आयी स्वर्गीय मुकुल एस आनंद की मूल फिल्म का रीमेक है।
इसका निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। इस फिल्म में रितिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, संजय दत्त और रिषी कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इरोस इंटरनेशनल करेगा विदेशों में अग्निपथ का वितरण