DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेल्लारी में श्रीरामुलु ने दिया भाजपा को झटका

बेल्लारी में श्रीरामुलु ने दिया भाजपा को झटका

भाजपा छोड़कर स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर कर्नाटक के बेल्लारी ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में खड़े हुए पूर्व मंत्री बी श्रीरामुलु ने 46 हजार मतों से भी बड़े अंतर से जीत दर्ज की।

जेल में बंद पूर्व मंत्री और खनन दिग्गज जी़जनार्दन रेड्डी के करीबी 40 वर्षीय श्रीरामुलु को 74 हजार 527 मत मिले। उन्होंने डी. सदानंद गौड़ा के मंत्रालय में मंत्रिपद नहीं दिए जाने के विरोध में अगस्त में इस विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

इस क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार पी. गडीलिंगप्पा को सिर्फ 17 हजार 366 मत मिले और वह तीसरे स्थान पर रहे। कांग्रेस उम्मीदवार बी़रामप्रसाद 27 हजार 737 मतों के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

गौरतलब है कि अवैध खनन पर लोकायुक्त की रिपोर्ट में श्रीरामुलु का भी नाम लिया गया था, जिसके बाद उन्होंने यह कहते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया था कि इससे उनके आत्म सम्मान को चोट पहुंची है। बेल्लारी विधानसभा क्षेत्र के लिए 30 नवंबर को उपचुनाव हुए थे।

परिणाम घोषित होने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह मेरी जीत है, यह लोगों की जीत है। श्रीरामुलु ने ऐसे संकेत दिए कि वह एक स्थानीय पार्टी बना सकते हैं और वह जनार्दन रेड्डी से भी बात करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेड्डी के सहयोगी श्रीरामुलु जीते बेल्लारी सीट