फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक ने दिलाया अभिनय का अवसर

फेसबुक ने दिलाया अभिनय का अवसर

सोशल नेटवर्किंग साइट्स केवल विचारों के आदान-प्रदान का जरिया ही नहीं हैं बल्कि इनके माध्यम से युवाओं को नए अवसर भी मिल रहे हैं। आगरा के प्रतीक पांडे ऐसे ही युवाओं में से हैं। उन्हें फेसबुक के जरिए...

फेसबुक ने दिलाया अभिनय का अवसर
एजेंसीFri, 02 Dec 2011 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल नेटवर्किंग साइट्स केवल विचारों के आदान-प्रदान का जरिया ही नहीं हैं बल्कि इनके माध्यम से युवाओं को नए अवसर भी मिल रहे हैं। आगरा के प्रतीक पांडे ऐसे ही युवाओं में से हैं। उन्हें फेसबुक के जरिए 'पथिक' में अभिनय का पहला अवसर मिला।

ग्वालियर में फिल्म की तीन दिन की उद्घाटन शूटिंग कर चुके प्रतीक ने बताया कि फेसबुक पर ही मुझ पर ध्यान दिया गया और मुझे यह भूमिका मिल गई। उम्मीद की जा रही है कि 'पथिक' से फिल्मों की एक नई शैली स्थापित हो सकेगी।

'पथिक' एक विज्ञान-फंतासी फिल्म है। हर्षवर्धन व्यास इसका निर्देशन करेंगे। इसमें पौराणिकता और नई तकनीक दोनों का इस्तेमाल होगा। प्रतीक बताते हैं कि व्यास ने स्पेशल इफेक्ट्स व ग्राफिक्स पर खास ध्यान दिया है और इस वजह से यह इसी शैली की अन्य फिल्मों से अलग होगी।

फिल्म में प्रतीक पुरातत्व विज्ञान के एक छात्र की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें अपने शोध के दौरान एक ऐसा लॉकेट मिलता है जिसका उनके पिछले जन्म से अजीब रिश्ता होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें