DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश को सशक्त लोकपाल की जरूरत: श्रीश्री रविशंकर

देश को सशक्त लोकपाल की जरूरत: श्रीश्री रविशंकर

उत्तर प्रदेश में अपनी यात्रा पर जौनपुर पहुंचे आर्ट आफ लिविंग के प्रणेता आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने सोमवार को यहां कहा कि देश से भ्रष्टाचार हटाने के लिए सशक्त लोकपाल बिल की जरूरत है।

श्रीश्री रविशंकर ने कहा कि मेरी उत्तर प्रदेश यात्रा को राजनीतिक रंग देने की कोशिश की जा रही है, जबकि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलूंगा और शपथ दिलाऊंगा। वह आज शाम अपने उत्तर प्रदेश के दौरे की शुरुआत जौनपुर से करने के दौरान संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने तिलकधारी कालेज में महासत्संग में जनता को भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि मेरा लोकपाल बिल के मुद्दे पर टीम अन्ना को पूरा समर्थन है। भ्रष्टाचार हटाने के मुद्दे पर जो भी आंदोलन करेगा हम उसके साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज मंत्री बनने के लिये, सरकारी विभागों उच्च पद पाने के लिये रिश्वत दी जा रही है, जो रिश्वत देता है, वही रिश्वत लेता भी है। मेरा मानना है कि रिश्वत न दो और न लो। इसके लिये जनता में जोश जगायेंगे।

श्रीश्री रविशंकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की यात्रा में वह जहां भी जायेंगे। वह रिश्वत देने एवं लेने दोनों के विरोध में शपथ दिलायेंगे। उन्होंने कहा कि अपनी यात्रा के दौरान वे लोगों को नशा खोरी हिंसा विहीन, जातिपात विहीन समाज की स्थापना, कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ भी शपथ दिलायेंगे। उन्होंने कहा कि उनका दर्द भारत के लिये, भारत की जनता के लिये है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देश को सशक्त लोकपाल की जरूरत: श्रीश्री रविशंकर