DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय टीम को वापसी का पूरा भरोसा

भारतीय टीम को वापसी का पूरा भरोसा

सीरीज़ में 0-2 से पिछड़ने और नंबर एक का स्थान खतरे में होने के बावजूद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो मैचों में वापसी करने का पूरा भरोसा है। यहां तक चोट और बल्लेबाजों की असफलता भी भारत पर भारी पड़ी है लेकिन महेंद्र सिंह धौनी की टीम लॉर्ड्स और ट्रेंटब्रिज के सकारात्मक पहुलुओं पर ध्यान दे रही है।

अब तक दो टेस्ट मैच में 26.53 की औसत से 13 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने कहा कि भाई साहिब, यहां मैच तो जीतना है। टीम के प्रदर्शन को लेकर जो नकारात्मक बयार बह रही है भारतीय खिलाड़ी उसकी चपेट में नहीं आना चाहते हैं और अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने पर ध्यान दे रहे हैं।

वे इस बात से अपना आत्मविश्वास लौटाना चाहते हैं कि लॉर्ड्स में सचिन तेंदुलकर फिट नहीं थे, गौतम गंभीर की कोहनी में चोट लग गई थी जबकि राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण ने पिछले दो मैच में बड़ी गलती नहीं की। यहां तक कि सुरेश रैना ने भी अपनी क्षमता की झलक दिखाई।

तेज गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह जरूर पूरी तरह असफल रहे और इसके लिए उनकी कड़ी आलोचना भी हुई। हरभजन अब पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाकी बचे दो मैच में नहीं खेल पाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारतीय टीम को वापसी का पूरा भरोसा