10 मुंडों संग डेट पर है नेहा - 10 मुंडों संग डेट पर है नेहा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

10 मुंडों संग डेट पर है नेहा

10 मुंडों संग डेट पर है नेहा

अश्मित पटेल के शो सुपर स्टड में एक खास मेहमान के रूप में नेहा धूपिया 10 लड़कों संग डेटिंग करती दिखेंगी।

यूटीवी बिंदास के शो सुपरस्टड में अब तलाश लेवल 3 पर पहुंच चुकी है और आज के एपिसोड में नेहा धूपिया 10 लड़कों के साथ फ्लर्ट करती दिखाई देंगी।

इस एपिसोड के दौरान अस्मित और नताशा व्यक्तिगत स्तर पर प्रत्येक लड़के के साथ जुड़े रहेंगे और उन्हें नजदीकी से मॉनीटर करेंगे। इससे लड़कों में आत्मविश्वास का संचार होगा और वे इस शो के दौरान अपने व्यक्तित्व को चमकाने और आचरण में जीवंतता लाने में सफल होंगे। इस दबाव में और अधिक वृद्घि की जा रही है। अभिनेत्री एवं पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया, इन लड़को की क्षमताओं की परख का बीड़ा उठाएंगी।

नेहा धूपिया, जो कि अपने संबंधों को पोशीदा रखने में विश्वास करती हैं, ने इस बार एक भिन्न रास्ते का चयन किया है। नेहा को आखिरी बार कुछ पुरुष मित्रों के साथ देखा गया था, जब कि हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे थे कि आखिर इस जमात में वह खास शक्स कौन है।

हमें उस समय सुखद आश्चर्य हुआ जब हमने यह पाया कि वह एक साथ सभी के साथ डेटिंग कर रही है, जी हां उन सभी 10 के साथ। हमने सुना है कि यह खूबसूरत बाला भारत के सुपरस्टड की तलाश में निमग्न है तथा उसे टेलीविजन के स्टडगुरु अस्मित पटेल एवं मित्र नताशा सूरी की सहायता करते हुये देखा गया हे।

अपने डेट के साथ एंजॉय करने के दौरान इनमें से एक लड़के ने शेर-ओ-शायरी के साथ अपने दिल को नेहा के सम्मुख रखने का पुरजोर प्रयास किया। नेहा ने अपने चेहरे पर मुस्कराहट को बरकरार रखते हुये उस युवक को यह कहते हुए सदमें में ला दिया कि ‘शेर-ओ-शायरी’ बहुत उबाऊ चीज है। क्या आप यह कल्पना कर सकते हैं कि इसके बाद उस युवा डेट के चेहरे पर टूटे हुए दिल की रेखा कितनी स्पष्ट रूप से प्रकट हुई होगी।

यही नहीं नेहा ने कुछ इसी अंदाज में बाकी के दिलफेंक आशिकों के अरमानों पर भी पानी फेरा। हालांकि कुछ मुंडों ने अपने पैंतरे जमाने की कोशिश की, जिससे संभलने में नेहा की अश्मित ने काफी मदद की और शो को रोचक बनाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 मुंडों संग डेट पर है नेहा