फोटो गैलरी

Hindi Newsचेतन आनंद और ज्वाला गुट्टा को मिला तलाक

चेतन आनंद और ज्वाला गुट्टा को मिला तलाक

भारत के दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता ज्वाला गुट्टा को गुरुवार को आधिकारिक तौर पर तलाक मिल गया। दोनों ने छह माह पहले तलाक के लिए आवेदन दिया था। अर्जुन...

चेतन आनंद और ज्वाला गुट्टा को मिला तलाक
एजेंसीThu, 30 Jun 2011 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता ज्वाला गुट्टा को गुरुवार को आधिकारिक तौर पर तलाक मिल गया। दोनों ने छह माह पहले तलाक के लिए आवेदन दिया था।

अर्जुन अवार्डी आनंद ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि तलाक के नोटिफिकेशन का छह महीने का समय आज समाप्त हो गया। आनंद और ज्वाला 2005 में परिणय सूत्र में बंधे थे लेकिन ज्वाला के पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से संबंधों की अफवाहों के कारण दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई।

हालांकि ज्वाला लगातार कहती रही हैं कि अजहरुद्दीन से उनके संबंधों की खबरें बेबुनियाद और झूठी हैं। दोनों बैडमिंटन खिलाड़ियों ने मित्रों और परिजनों की तमाम कोशिशों के बाजवूद आनंद और ज्वाला का रिश्ता पटरी पर नहीं लौट सका।

तलाक मिलने के बाद आनंद और ज्वाला अब अपना पूरा ध्यान बैडमिंटन पर ही केंद्रित करना चाहते हैं। आनंद ने कहा कि अब मैं केवल अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। मुझे अगले महीने दो टूर्नामेंटों में हिस्सा लेना है।

राष्ट्रमंडल खेलों में महिला युगल में स्वर्ण जीतने वाली ज्वाला ने भी कहा कि अब बैडमिंटन मेरी प्राथमिकता है। मैं अपना जिंदगी अपने हिसाब से जीना चाहती हूं। मैं बैडमिंटन से संन्यास लेने के बाद ही दूसरी शादी के बारे में सोचूंगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें