वेस्टइंडीज बोर्ड ने गेल के सामने रखा बातचीत का प्रस्ताव - वेस्टइंडीज बोर्ड ने गेल के सामने रखा बातचीत का प्रस्ताव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेस्टइंडीज बोर्ड ने गेल के सामने रखा बातचीत का प्रस्ताव

वेस्टइंडीज बोर्ड ने गेल के सामने रखा बातचीत का प्रस्ताव

ऐसा लगता है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) और स्टार बल्लेबाज तथा पूर्व कप्तान क्रिस गेल के बीच जारी विवाद खत्म हो जाएगा। डब्ल्यूआईसीबी ने इस विवाद का हल निकालने के लिए गेल के सामने सकारात्मक बातचीत का ताजा प्रस्ताव रखा है।

गेल बिना किसी कारण से भारत के साथ जारी सीरीज़ के लिए राष्ट्रीय टीम से हटाए जाने को लेकर डब्ल्यूआईसीबी से नाराज हैं और इसे लेकर उन्होंने केएलएस स्पोटर्स को दिए गए रेडियो इंटरव्यू के माध्यम से डब्ल्यूआईसीबी की जमकर आलोचना की थी।

मामले को सुलझाने के लिए गेल, डब्ल्यूआईसीबी और वेस्टइंडीज प्लेअर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दीनानाथ रामदीन के बीच 14 जून को बातचीत हुई थी लेकिन उस बैठक में कई भी पक्ष झुकने को तैयार नहीं दिखा था। वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ के मुताबिक डब्ल्यूआईसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अर्नेस्ट हिलारे ने बातचीत जारी रखने के लिए गेल को एक पत्र लिखा है।

हिलारे ने लिखा है कि डब्ल्यूआईसीबी गेल के साथ फिर से बातचीत चाहता है क्योंकि उसका मानना है कि 14 जून की बैठक में तीनों पक्षों के बीच सतही बातों पर ही चर्चा हुई थी जबकि मुख्य मुद्दा कुछ और ही है। इसी के मद्देनजर हिलारे ने गेल से कहा है कि डब्ल्यूआईसीबी उनसे एक बार फिर बात करना चाहता है क्योंकि वह एक खिलाड़ी के तौर पर गेल की अहमियत और योगदान को समझता है और उसकी कद्र करता है।

हिलारे ने कहा कि डब्ल्यूआईसीबी चाहता है कि गेल इस बार सकारात्मक सोच के साथ मामले को सुलझाने के मकसद से बातचीत के लिए आएं तो बेहतर होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेस्टइंडीज बोर्ड ने गेल के सामने रखा बातचीत का प्रस्ताव