'माई का लाल' में सनसनी या अश्लीलता नहीं : जावेद - 'माई का लाल' में सनसनी या अश्लीलता नहीं : जावेद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'माई का लाल' में सनसनी या अश्लीलता नहीं : जावेद

'माई का लाल' में सनसनी या अश्लीलता नहीं : जावेद

अभिनेता जावेद जाफरी का कहना है कि 'माई का लाल' पारिवारिक शो है और इसमें अन्य रिएलिटी कार्यक्रमों की तरह अश्लीलता या आपत्तिजनक सामग्री नहीं है।

जावेद ने मुम्बई से फोन पर कहा कि यह चटपटा शो नहीं है। यह शो परिवारों के लिए है, जो स्वच्छ व स्वस्थ मनोरंजन चाहते हैं। यह शो उन लोगों के लिए नहीं है जो कार्यक्रमों में सनसनी या अश्लीलता खोजते हैं। मेरे शो में यह सब कुछ नहीं हो सकता।

पूर्व में रिएलिटी कार्यक्रमों 'बिग बॉस 4' और 'राखी का इंसाफ' की अश्लील सामग्री के लिए आलोचना हो चुकी है।

'बूगी वूगी' और 'चक धूम धूम' जैसे रिएलिटी कार्यक्रमों में जज के तौर पर शामिल हो चुके जावेद कहते हैं कि जिन कार्यक्रमों में लोग एक-दूसरे से झगड़ते हैं या जिनमें गालियों की भाषा का इस्तेमाल होता है, वे खुद मुझे भी पसंद नहीं आते हैं।

वैसे जावेद को 'सलाम नमस्ते' और 'सिंह इज किंग' जैसी फिल्मों में उनकी हास्यप्रधान भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि मैंने जब से मनोरंजन उद्योग में प्रवेश किया है तब से हमेशा पर्दे पर अलग तरह की चीजें पेश करने की कोशिश की है। मैंने किसी न किसी तरह से चलन स्थापित करने की कोशिश की है। यदि आप पीछे मुड़कर देखें तो मैंने 'फ्लैशबैक' और 'टाइमपास' जैसे कार्यक्रम किए हैं। इन कार्यक्रमों से टीवी पर हिंग्लिश (हिंदी-अंग्रेजी मिश्रण) भाषा के इस्तेमाल की शुरुआत हुई। इसके बाद 'बूगी वूगी' पहला डांस शो था। मैंने हमेशा समय से आगे सोचने और नए प्रयोग करने की कोशिश की है।

जावेद का शो 'माई का लाल' अभिभावकों और उनके बच्चों को एक-दूसरे के नजदीक लाएगा। शो की प्रत्येक कड़ी में प्रतिभागी के रूप में तीन परिवार शामिल होंगे। विजेता परिवार को डिजनीलैंड में छुट्टियां बिताने का अवसर मिलेगा। डिजनी चैनल पर 12 जून से इस शो का प्रसारण शुरू हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'माई का लाल' में सनसनी या अश्लीलता नहीं : जावेद