DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉक्सऑफिस पर इस शुक्रवार 3 नई फिल्में

बॉक्सऑफिस पर इस शुक्रवार 3 नई फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार तीन फिल्में 'कश्मकश', 'प्यार का पंचनामा' और '404' प्रदर्शित होने जा रही हैं। इनमें से किसी में हास्य है तो किसी में रोमांच और कोई फिल्म नाटकीयता से भरी है।

ऋतुपर्णो घोष के निर्देशन में बनी 'कश्मकश' नोबेल पुरस्कार से सम्मानित रवींद्रनाथ टैगोर की कहानी पर आधारित है। प्रोसेनजीत चटर्जी, जिशू सेनगुप्ता, राइमा सेन और रिया सेन ने इसमें अभिनय किया है।

बीसवें दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित 'कश्मकश' कोलकाता में कानून के छात्र रमेश (प्रोसेनजीत) और उसके दोस्त की बहन हेमनलिनी (राइमा सेन) के बीच प्रेम की कहानी है। रमेश के पिता द्वारा अपने बेटे को गांव वापस बुला लेने से फिल्म की कहानी में नया मोड़ आ जाता है।

प्रवाल रमन की '404' मनोवैज्ञानिक रोमांच से भरी फिल्म है। यह एक मेडीकल कॉलेज के विज्ञान में भरोसा करने वाले प्रोफेसर अनिरुद्ध (निशीकांत कामत) और उनके कल्पनाओं और वास्तविकता के बीच संघर्ष करने वाले छात्र अभिमन्यु (राजवीर अरोड़ा) की कहानी है। फिल्म में प्रख्यात अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद ने भी अभिनय किया है।

निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' रोमांस से भरी फिल्म है। इसमें कार्तिकेय तिवारी, रायो भखिर्ता, दिव्येंदु शर्मा, सोनाली सहगल, नुसरत भरूचा और इशिता शर्मा ने अभिनय किया है। यह तीन दोस्तों रजत, चौधरी और लिक्विड की कहानी है। अपनी उबाऊ नौकरी से तंग आ चुके इन लड़कों को अपनी प्रेमिकाओं की तलाश है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉक्सऑफिस पर इस शुक्रवार 3 नई फिल्में