DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोरानी की बेटी ने किया पिता का बचाव

मोरानी की बेटी ने किया पिता का बचाव

'ऑल्वेज कभी कभी' से फिल्मी दुनिया में शुरुआत करने वाली ज़ोआ मोरानी का कहना है कि उनके पिता व सिनेयुग के संस्थापक करीम मोरानी का 2जी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। ज़ोआ ने कहा कि उनके पिता पूरी तरह निर्दोष हैं।

ज़ोआ ने कहा कि पापा का 2जी से कोई लेना-देना नहीं है। इस पूरे घोटाले में वह केवल एक चींटी के समान हैं। उन्होंने एक व्यवसायिक सौदा किया था और इसमें फंस गए। यहां तक कि उनकी इस घोटाले से सम्बंधित किसी भी व्यक्ति से कभी मुलाकात भी नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने सारे कागजात तैयार कर लिए हैं जो साबित करते हैं कि हम सिर्फ सामान्य लेन-देन से जुड़े थे। मामले में अलग मोड़ आ गया जिनसे वह न तो अवगत थे और न ही चिंतित। मोरानी सीबीआई की जांच के घेरे में हैं। उन पर 2जी घोटाले का पैसा उसमान बलवा के स्वामित्व वाले कुसेगांव रियल्टी से करुणानिधि के परिवार के स्वामित्व वाले कलैगनार टीवी तक पहुंचाने का आरोप है।

तीन मई को सर्वोच्च न्यायालय ने मोरानी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 2जी मामले पर सुनवाई कर रही सीबीआई की विशेष अदालत से सम्पर्क करने का निर्देश दिया था। उन्हें 10 मई को अदालत में मौजूद न रहने की छूट मिल गई थी।

ज़ोआ ने कहा कि अदालत उनकी बात इसलिए सुन रही है क्योंकि वह निर्दोष हैं और उनके पास उन्होंने जो कुछ किया है उसके कागजात मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता दिल की गम्भीर बीमारी से पीड़ित हैं और उनके पूरे परिवार को उनके स्वास्थ्य की चिंता है।

उन्होंने मोरानी के लंदन भाग जाने की खबरों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि वह इसी शहर में हैं और कभी मुम्बई से बाहर नहीं गए। उनके लंदन भागने की खबरें झूठी हैं। वह अपने काम के चलते केवल भारत में ही यहां-वहां आ-जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोरानी की बेटी ने किया पिता का बचाव