DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छोटे पर्दे पर अम्माजी की भूमिका में फरीदा

छोटे पर्दे पर अम्माजी की भूमिका में फरीदा

यदि आप 'ना आना इस देस लाडो' की अम्माजी मतलब मेघना मलिक की सख्ती देखकर ऊब गए तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। अब एक नई अम्माजी मतलब प्रख्यात अभिनेत्री फरीदा जलाल छोटे पर्दे पर आपको हंसाएंगी।

फरीदा हास्यप्रधान टीवी शो 'अम्माजी की गली' में नजर आएंगी। सब टीवी पर इस शो का प्रसारण होगा। फरीदा लम्बे अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह शो अमृतसर के भीड़भाड़ वाले इलाके में रहने वाले परिवारों की कहानी है। वहां छह अलग परिवार हैं लेकिन सभी एक ही परिवार की तरह रहते हैं और अम्माजी (फरीदा) को अपने घर की सबसे बड़ी सदस्या मानते हैं।

इस शो के साथ टीवी अभिनेत्री रक्षंदा खान भी छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। रक्षंदा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में अभिनय कर चुकी हैं। वह 'अम्माजी की गली' में परमिंदर की भूमिका में दिखेंगी। इस शो का प्रसारण 20 जून से शुरू होगा।

बासठ वर्षीया फरीदा ने 60 के दशक की सफलतम फिल्म 'चौदहवीं का चांद' से बतौर बाल कलाकार अभिनय की शुरुआत की थी। वह बड़े पर्दे पर शाहरुख खान, काजोल और अक्षय कुमार जैसे सितारों की मां की भूमिका निभा चुकी हैं।

उन्होंने छोटे पर्दे पर सबसे पहले लोकप्रिय हास्य शो 'देख भाई देख' में अभिनय किया। बाद में वह 'शरारत' में नजर आईं। उन्होंने 'बालिका वधू' में भी एक छोटी सी भूमिका की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छोटे पर्दे पर अम्माजी की भूमिका में फरीदा