DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दाऊद के भाई के हमलावर को पुलिस हिरासत

भारत द्वारा वांछित कुख्यात अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के ड्राइवर की हत्या के मामले में दो आरोपियों को मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने बुधवार को 26 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

सरकारी वकील सतीश पाटील ने न्यायालय के बाहर पत्रकारों से कहा, ''दो आरोपियों सईद बिलाल (मुस्तफा अली) और इंदरलाल खत्री (बहादुर) को 26 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।''

उन्होंने कहा, ''आरोपियों के पास से तीन रिवॉल्वर, 12 कारतूस और पांच उपयोग किए गए कारतूस बरामद हुए हैं।''

पाटील ने कहा कि दोनों को भारतीय दण्ड संहिता की धारा 34 और धारा 302 के तहत आरोपी बनाया गया है।

पुलिस ने बुधवार को अपने एक बयान में कहा कि जिस हमले में इकबाल कासकर के ड्राइवर की मौत हुई उसमें कासकर पर गोली नहीं चलाई गई। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि हमले का निशाना कासकर था या नहीं।

पुलिस के मंगलवार रात के बयान के विपरीत बुधवार को पुलिस उपायुक्त राजकुमार भटकर ने कहा कि हमले के समय कासकर गाड़ी में मौजूद नहीं था।

भटकर ने कहा, ''हमारी जानकारी के मुताबिक कासकर वहां नहीं था। घटनास्थल पर केवल उसका ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी मौजूद था।''

उन्होंने कहा कि कासकर के दक्षिण मुम्बई में पकमोरिया स्ट्रीट स्थित घर के पास रेस्त्रा के सामने कासकर के ड्राइवर आरिफ सईद अबुबेकर को सीने पर गोली मारी गई जिससे उसकी मौत हो गई। हमले में कासकर का सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया।

पुलिस इस वारदात की साजिश रचने वाले व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रही है। कासकर हत्या और जमीन पर कब्जे के कई मामलों में आरोपी है।

सबूतों के अभाव में कासकर जेल से बाहर है और सामान्य जीवन जी रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दाऊद के भाई के हमलावर को पुलिस हिरासत