DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल ने 74 लाशों की बात नहीं की: द्विवेदी

राहुल ने 74 लाशों की बात नहीं की: द्विवेदी

कांग्रेस ने पार्टी महासचिव राहुल गांधी के हवाले से मीडिया में आई इस खबर को गलत बताया है कि भट्टा पारसोल में 74 किसानों की लाशें मिली हैं।

कांग्रेस महासचिव और मीडिया विभाग के अध्यक्ष जनार्दन द्विवेदी ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मीडिया ने गांधी के बयान को गलत ढंग से पेश किया है। उन्होंने भट्टा पारसोल में 74 किसानों के मारे जाने की बात नहीं की थी। गांधी ने यह कहा था कि उन्होंने एक जगह 70 फुट व्यास का राख का ढेर देखा था। द्विवेदी ने कहा कि पता नहीं कैसे 70 का 74 हो गया और 74 किसानों की मारे जाने की खबर आ गई।
 
गांधी ने 16 मई को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत की थी। गांधी के बयान से संबंधित खबर परसों शाम से मीडिया में आनी शुरू हो गई थी, जिस पर कांग्रेस की ओर आज सफाई दी गई है। नोयडा प्रशासन ने गांधी के आरोपों का कल खंडन करते हुए उन पर गलत बयानी का आरोप लगाया था। द्विवेदी ने इस बारे में कहा कि गांधी ने वहीं बातें कही हैं जो उन्हें गांव वालों ने बताई। क्योंकि घटना वाले दिन वह वहां नहीं थे।

उन्होंने कहा कि मायावती सरकार को यदि यह सब गलत लगता है तो वह उसकी जांच करा ले। कांग्रेस कल मायावती सरकार को इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की चुनौती दी थी।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि भट्टा पारसोल में जिस तरह घर में घुस कर महिलाओं के साथ मारपीट और बदसलूकी करने के आरोप लग रहे हैं उनकी जांच होनी चाहिए। यदि ये आरोप गलत हैं तो कोई बात नहीं। लेकिन यदि यह सही हैं तो अत्यंत गंभीर बात है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल ने 74 लाशों की बात नहीं की: द्विवेदी