DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम को मजबूत करेगी यह हार : कोहली

टीम को मजबूत करेगी यह हार : कोहली

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लगातार सात मैचों में जीत दर्ज करने के बाद मंगलवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों मिली हार के लिए कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम के प्ले ऑफ मुकाबलों से पहले मिली यह हार उसे और मजबूती देगी।
 
कोहली ने कहा कि यह अच्छा रहा की टीम को यह हार प्ले ऑफ से पहले मिली इससे हम दोबारा एकजुट हो पाएंगे। हमें इससे आत्ममंथन करने का मौका मिला है। हमें ऐसे ही किसी मौके की जरूरत थी जिसमें हम एकजुट होकर अपनी गलतियों को सुधार सकें।
 
कप्तान ने मैच के बाद कहा कि आप हर बार जीत नहीं सकते हैं अच्छा है कि यह प्ले ऑफ से पहले ही हुआ। मंगलवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चैलेंजर्स के सामने पहाड़ जैसे 233 रनों का टारगेट दिया था जिसके सामने चैलेंजर्स महज 121 रन ही बना सके थे। किंग्स ने यह मैच लीग में सबसे अधिक अंतर 111 रनों से जीत लिया।
 
विराट ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा कि किंग्स के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट के 106 और शॉन मार्श के 79 रनों की शानदार पारी के सामने गेंदबाजों को कोई मौका ही नहीं मिल पाया। कोहली ने कहा कि हम अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए लेकिन विपक्षी टीम ने जो भी शॉट्स खेले वे शानदार थे। हमें शुरूआती छह ओवरों में लगा था कि हम उन्हें 160 तक सीमित कर देंगे लेकिन बाद के पांच ओवर हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही और उनकी बल्लेबाजी कमाल थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम को मजबूत करेगी यह हार : कोहली