DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासकर गोली मामले में छोटा राजन का नाम आया सामने

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर पर मंगलवार रात हुई फायरिंग के मामले की जांच में अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर छोटा राजन का नाम सामने आया है। इस गोलीबारी में कासकर बच गया था जबकि उसका सुरक्षागार्ड मारा गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को मुंबई में कहा कि गोलीबारी के इस मामले में राजन का नाम सामने आया है। फिलहाल इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। इसका सत्यापन किया जाना बाकी है। चूंकि दाउद और राजन प्रतिद्वंद्वी हैं, हम इस घटना के लिए दूसरे को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते।

एक अन्य अधिकारी के अनुसार कासकर को कई अन्य लोगों से भी दिक्कतें हैं और पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह गोलीबारी कहीं व्यक्तिगत दुश्मनी का परिणाम तो नहीं था।

इसी बीच, दो गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मुंबई निवासी सैयद अली (29) और इंद्रा खतरी के रूप हुई है। खत्री संभवत: नेपाल का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार इस गोलीबारी में कासकर के अंगरक्षक आरिफ सैयद अबू बुखा को छह गोलियां लगीं और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

मंगलवार रात दक्षिणी मुंबई में चार बंदूकधारियों ने कासकर पर गोलियां चलाईं थी लेकिन वह बच गया। जेजे अस्पताल के करीब से दो संदिग्ध हमलावर गिरफ्तार किए गए जबकि बाकी दो भाग निकला। कासकर सारा सहारा मॉल भूमि हथियाने के मामले में आरोपी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कासकर गोली मामले में छोटा राजन का नाम आया सामने