DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैदर ने अकमल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया

हैदर ने अकमल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया

पाकिस्तान के भगोड़े विकेटकीपर जुल्करनैन हैदर ने बल्लेबाज उमर अकमल पर उन्हें मानसिक रूप से उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
    
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि हैदर ने बोर्ड को अपने जवाब में दावा किया है कि पिछले साल नवंबर में दुबई में टीम प्रबंधन को बताए बिना होटल से भागने का कारण यह भी था कि वह काफी मानसिक तनाव में थे।
     
सूत्र ने कहा कि उसने टीम होटल से जाने का कारण स्पष्ट तौर पर नहीं बताया लेकिन उसने आरोप लगाया है कि उमर अकमल और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने उसे काफी प्रताड़ित किया। उसने कहा कि पीसीबी के नोटिस पर अपने जवाब में हैदर ने बार बार उन्हीं बातों को दोहराया जो वह बार बार कह रहा है। उसने कहा कि उमर ने उसे काफी प्रताड़ित किया और टीम प्रबंधन पर उसे भरोसा नहीं था लिहाजा उसने उन्हें धमकियों के बारे में नहीं बताया।
     
सूत्र ने कहा कि हैदर ने कहा है कि उमर और कुछ अन्य खिलाड़ी समय-समय पर उसे प्रताड़ित करते थे। ड्रेसिंग रूम में और नेट अभ्यास के दौरान भी। उसने कहा कि हैदर ने लिखा है कि उसे प्रताड़ित करने के लिए टीम प्रबंधन ने नेट पर भी उमर अकमल से विकेटकीपिंग करानी शुरू कर दी ताकि वह समझ जाए कि टीम में उसके लिए जगह नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हैदर ने अकमल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया