DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दाउद इब्राहिम के भाई पर हमला, चालक की मौत

दाउद इब्राहिम के भाई पर हमला, चालक की मौत

दक्षिण मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर पर मंगलवार रात चार बंदूकधारियों ने गोली चलाई लेकिन वह बिना नुकसान के बच गया। इकबाल के चालक की हालांकि गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त (अभियान) राजकुमार वातकर ने बताया कि स्थानीय लोगों ने दो संदिग्ध हमलावरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। ये दोनों जेजे अस्पताल के पास घटनास्थल से फरार होने का प्रयास कर रहे थे।

वातकर ने कहा कि दो अन्य हमलावर फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने कहा कि हमलावरों ने कासकर को लक्ष्य बनाकर गोलीबारी की लेकिन उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि कासकर के 40 वर्षीय चालक आरिफ सैयद अबू बुखा की गोली लगने से मौत हो गई।

बुखा को अस्पताल में भर्ती कराने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि क्या यह हमला गैंगवार का नतीजा है। कासकर सारा सहारा माल जमीन हड़पने के मामले में आरोपी है। कासकर एक इमारत से बाहर निकल रहा था जहां हमलावरों ने उस पर हमला किया।

सूत्रों ने कहा कि हो सकता है कि यह हमला छोटा राजन के करीबी साथी फरीद तनाशा की हत्या को लेकर विपक्षी गैंग द्वारा की गई वारदात हो। पकड़े गए दोनों संदिग्धों को पैधोनी पुलिस थाने ले जाया गया है जहां उनसे पूछताछ जारी है। कासकर वर्ष 2003 में एक भारतीय क्लब में हमले के बाद दुबई से भारत आया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दाउद इब्राहिम के भाई पर हमला, चालक की मौत